अपराध

गौरव हत्याकांड: पुलिस की गिरफ्त में मुख्य आरोपित, वारदात में इस्तेमाल पिस्टल भी बरामद


शराब की दुकान के पास दोनों में हुआ था विवाद, देर रात ही पुलिस ने शूटर सह मुख्य आरोपित की कर ली थी पहचान, फुटेज में गौरव के साथ कई जगह देखा गया था आरोपित
महराजगंज टाइम्स ब्यूरो:-  नगर पालिका अध्यक्ष कृष्ण गोपाल जायसवाल के भांजे गौरव जायसवाल हत्याकांड में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस कप्तान प्रदीप गुप्ता के नेतृत्व में गठित टीम ने मुख्य आरोपित को दबोच लिया है। पुलिस ने उसके पास से वारदात में इस्तेमाल पिस्टल को भी बरामद कर लिया है। मुख्य आरोपित से पुलिस पूछताछ कर रही है। सूत्रों की मानें तो आरोपित मूलरूप से चौक थाना क्षेत्र का निवासी है। बताया जा रहा है कि शराब की दुकान के पास गौरव और आरोपित के बीच बहस हुई थी। इसके बाद आरोपित ने कमर से अवैध पिस्टल निकाली और गौरव के सिर में गोली मारकर फरार हो गया। पुलिस कप्तान का कहना है कि जल्द ही मामले का पर्दाफाश किया जाएगा। 
चश्मदीद और फुटेज से पुलिस को मिला अहम क्लू
सोमवार की रात चिउरहा स्थित शराब की दुकान के पास हुई वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल से खोखा मिला। पुलिस की मुलाकात एक चश्मदीद से हुई, जिसने अपराधी का हुलिया और घटनाक्रम की जानकारी दी। पुलिस हुलिया और फुटेज के आधार पर देर रात मुख्य आरोपित की पहचान कर ली। पुलिस उसके घर पर दबिश दी, लेकिन वह नहीं मिला। तकनीकी अनुसन्धान और मुखबिर की मदद से मंगलवार की सुबह मुख्य आरोपित पुलिस की गिरफ्त में आ गया। सूत्रों की मानें तो पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया और निशानदेही पर पिस्टल भी बरामद हो गया।

Most Popular