अपराध

होटल में परतावल के कपड़ा व्यवसायी ने 20 साल के कर्मचारी से किया अप्राकृतिक दुष्कर्म, पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी

 

महराजगंज टाइम्स ब्यूरो : नगर पंचायत परतावल क्षेत्र का एक कपड़ा व्यवसायी अपने दुकान पर काम करने वाले युवक को लेकर जिला मुख्यालय के शहर महराजगंज आया। रात में पेप्सी में नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ जबरन अप्राकृतिक यौन संबंध स्थापित किया। इससे व्यवसायी का कर्मचारी बेहोश हो गया। होश आने के बाद मां को घटना की जानकारी दिया। पीड़ित कारोबारी की तहरीर पर कोतवाली पुलिस कपड़ा कारोबारी के खिलाफ अप्राकृतिक दुष्कर्म के आरोप में धारा 377 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर ली है। केस दर्ज होने के बाद अपनी दुकान में आलीशान गद्दी पर बैठने वाला कपड़ा व्यवसायी कोतवाली के लाकअप के बाहर फर्श पर नीचे बैठा नजर आया। हालांकि कपड़ा व्यवसायी अपने उपर लगाए गए आरोप को गलत बता रहा है। उसका कहना है कि पैसे की लेनदेन का मामला है। उसे झूठे आरोप में फंसाया गया है। 
कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर श्यामदेउरवा क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले बीस वर्षीय युवक ने बताया कि वह परतावल चौराहे पर स्थित एक कपड़ा की दुकान पर काम करता है। 28 अगस्त की रात आठ बजे दुकानदार डीलर से काम के सिलसिले में उसे अपने साथ लेकर महराजगंज आया। यहां एक होटल में रूका। देर रात होने पर कर्मचारी ने कहा वह घर जाना चाहता है। इस पर दुकानदार ने भूख का हवाला देकर कुछ खाने की बात कहा। इसके बाद वह पेप्सी का बोतल लेकर आया। पीड़ित युवक के मुताबिक वह पेप्सी पीने के बाद नशे की हालत में आ गया। इसके बाद व्यवसायी ने उसके साथ जबरन अप्राकृतिक यौन संबंध स्थापित किया। 29 अगस्त की सुबह होश आने के बाद दुकानदार के करतूत को युवक ने अपनी मां से बताया। इसके बाद पीड़ित युवक अपने परिवार के साथ कोतवाली पहुंचा। कोतवाल रवि कुमार रॉय ने बताया कि युवक की तहरीर के आधार पर जिब्राइल नाम के आरोपित के खिलाफ केस किया गया है।  दुकानदार घटना से इंकार कर रहा है। युवक का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद 164 का बयान दर्ज कराया जाएगा। दुकानदार का कहना है कि वह वृद्ध है। पौरूष शक्ति क्षीण है। ऐसे में उसकी भी जांच कराई जाएगी। विधिक प्रक्रिया के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। दर्ज एफआईआर में कपड़ा व्यवसायी के पिता के नाम व पता का जिक्र नहीं है। उसे अज्ञात बताया गया है।

यह भी पढ़ें : ब्रेकिंग न्यूज : घुघली में रेलवे ट्रैक पर रात में मिली युवक की लाश... सुबह भाभी ने खा लिया जहर, रेलवे लाइन के लिए जमीन को लेकर हुआ था झगड़ा, जांच में जुटी पुलिस

Comments (0)

Leave a Comment

Related News