अपराध

कार में कहासुनी के बाद खो बैठा आपा, बैग से कैंची निकाल चालक को गोदकर मार डाला

 

-कल रात नौतनवां में टैक्सी चालक श्रवण की हुई थी हत्या, 12 घण्टे के भीतर पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार
-गोरखपुर से सोनौली के लिए कार में सवार हुआ था आरोपित, नेपाल से हुई गिरफ्तारी

महराजगंज टाइम्स ब्यूरो : गोरखपुर से सोनौली के लिए कार से सवार यात्री ने ही नौतनवां पहुंचते ही कार चालक की हत्या कर दी थी। यात्री और कार चालक के बीच हंसी मजाक के दौरान कुछ ऐसी बातें हो गई, जिससे पीछे की सीट पर सवार यात्री आपा खो बैठा। बैग से कैंची निकाली और चालक को ताबड़तोड़ वार कर उसे जख्मी कर दिया। चालक को गंभीर अवस्था में पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां कुछ घँटे बाद ही उसकी मौत हो गई। चालक की पहचान कोल्हुई निवासी श्रवण पाठक के रूप हुई थी। 
घटना की सूचना मिलते ही एसपी एसपी डॉ कौस्तुभ ने एसओजी का गठन किया। एसओजी की टीम ने 12 घँटे के अंदर मुख्य आरोपित सुदामा चौधरी को नेपाल बार्डर के हरदीडाली से गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर खून लगा कैंची, वारदात के समय पहने गए कपड़े को भी बरामद कर लिया है।  सुदामा मूल रूप से नेपाल के रूपनदेही का रहने वाला है। अब तक की छानबीन में पता चला कि वह मानसिक रुप से परेशान था।  छोटी सी बात पर क्षुब्ध होकर पास पड़ी कैंची से चालक श्रवण पाठक पर हमला कर दिया था ।
कार में खून से लथपथ मिला था घायल

सोमवार की रात करीब साढ़े 10 बजे नौतनवा क्षेत्र में गश्त कर रहे पुलिस कर्मियों को सूचना मिली कि एक गाड़ी सड़क के किनारे लावारिश हालत में खड़ी है। पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां चालक खून से लथपथ स्थिति में पड़ा था। नजदीक के सरकारी अस्पताल में भेजा गया,  जहां इलाज के दौरान चालक की मौत हुई। प्रारंभिक जांच में कार चालक की पहचान श्रवण पाठक के रूप में हुई। कार के अंदर से एक बैग लावारिश हालत, एक आईडी मिला। 
पुलिस की तकनीकी जांच, टोल के फुटेज, आईडी सहित अन्य सबूत पुलिस के हाथ लगे, जिससे पता चला कि श्रवण गोरखपुर से लौट रहे थे और उसमें एक यात्री सवार था। पुलिस जब उस यात्री के बारे में जानकारी जुटाने लगी तो उसका लोकेशन नेपाल के सीमावर्ती इलाके में मिला। साक्ष्य और तकनीकी जांच से शक यकीन में बदल गया। पुलिस आरोपित यात्री को गिरफ्तार कर चुकी है और उससे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें : पनेवा में वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़, चोरी की नौ बाइक के साथ सरगना सहित पांच गिरफ्तार

Comments (0)

Leave a Comment

Related News