अपराध

बड़ी खबर: सिसवा क्षेत्र में कर्मचारी से 5.30 लाख की छिनैती, दिनदहाड़े हुई घटना से हड़कंप,पुलिस जांच में जुटी


महराजगंज टाइम्स ब्यूरो:- मुख्यमंत्री के चौक दौरा के दौरान ही कोठीभार थानाक्षेत्र की नगर पालिका सिसवा के गोपाल नगर तिराहे पर अज्ञात बदमाशों ने तमंचा के दम पर एक कर्मचारी से दिनदहाड़े 5 लाख 30 हजार रूपया भरा झोला छिन फरार हो गए। कर्मचारी कुशीनगर जिले का रहने वाला था। वह एक व्यापारी के वहां काम करता था। उधारी का पैसा वसूलने सिसवा क्षेत्र में आया था। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया। एसपी डॉ. कौस्तुभ घटना स्थल पर पहुंचे। गोपालनगर तिराहे के समीप एक दफ्तर के बाहर लगे कैमरे के सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई। उसमें मिले अहम सुराग के आधार पर छानबीन शुरू कर दी गई है, लेकिन बदमाश शाम तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पाए थे।           
कुशीनगर जनपद के जाहिद अली खान गोरखपुर में चीनी मिलों से निकलने वाले बगास के व्यापारी हैं। उनका भतीजा वजीर खान व एक कर्मचारी शब्बीर अहमद सिसवा क्षेत्र में तगादा करने आए थे। इस दौरान कुल धनराशि 11.30 लाख रुपये में से छह लाख रुपये बैंक में जमा कर दिए जिसके बाद वह दोनों बाइक से गोपाल नगर तिराहे के  बगास का बकाया भुगतान लेने के लिए पहुंचे। वहां अपनी बाइक खड़ी कर कर्मचारी शब्बीर रुपयों से भरा झोला निकाल कर जैसे ही ऑफिस में जाने के लिए बढ़े कि इसी बीच दो बाइक सवार उचक्के बिना नंबर की बाइक से आये और शब्बीर के हाथ से झोला लेकर निचलौल रोड की तरफ भाग निकले।  दिनदहाड़े हुई इतनी बड़ी वारदात से गोपाल नगर तिराहे पर हड़कंप मच गया। जैसे ही घटना की जानकारी जिले के उच्चाधिकारियों को हुई तो मौके पर पुलिस अधीक्षक डॉ. कौस्तुभ ने पहुंच स्थिति का जायजा लिया। इस संदर्भ में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से मामले की जांच की जा रही है जल्दी घटना का खुलासा कर लिया जाएगा।

 

यह भी पढ़ें : ब्रेकिंग न्यूज : घुघली में रेलवे ट्रैक पर रात में मिली युवक की लाश... सुबह भाभी ने खा लिया जहर, रेलवे लाइन के लिए जमीन को लेकर हुआ था झगड़ा, जांच में जुटी पुलिस

Comments (0)

Leave a Comment

Related News