Maharajganj

दुर्गा पंडाल में करंट लगने से 16 साल के लड़के की दर्दनाक मौत... मृतक का छोटा भाई हुआ घायल, गाँव में पसरा मातम

 

महराजगंज टाइम्स ब्यूरो : घुघली क्षेत्र के ढेकही गाँव में आज एक दुर्गा पंडाल में बिजली के तार से करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है वहीं इस घटना से क्षेत्र में मातम पसरा हुआ है। बताया जा रहा है कि हादसे में चपेट में आने वाले दोनों लड़के नाबालिक हैं।

घुघली थाना क्षेत्र के ढेकही गाँव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब दुर्गा पंडाल में लगा नंगा वायर के चपेट में आने से एक नाबालिक लड़के की मौत हो गई। वहीं इसी दौरान मृतक का भाई घायल हो गया। जिसका इलाज बीआरडी मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। बताया जा रहा है कि रविवार को घुघली थाना क्षेत्र के ग्रामसभा ढेकही में दुर्गा प्रतिमा के पास डीजे बजाते समय माइक से जयकारा लगाने को लेकर छीनाझपटी में नंगे तार में माइक के सट जाने से रुपेश गौड़(16) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि अनुराग गौड़ (12)घायल हो गया। जिसको परिजन जिला अस्पताल इलाज के लिए ले गए।

इस संबंध में घुघली थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि ढेकही गाँव में दो सगे भाई दुर्गा पंडाल में बिजली के चपेट में आ गए। जिसमें से बड़े भाई की मौत हो गई वहीं छोटे भाई का इलाज बीआरडी मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। जांच पड़ताल की जा रही है।

यह भी पढ़ें : सीओ की विवेचना में झूठा निकला एससीएसटी एक्ट व युवती के अपहरण का मामला, जुर्म खारिज