Maharajganj

महराजगंज में दो बड़े हादसे में दो बच्चे समेत एक मजदूर की हुई मौत... पोखरे में डूबने से भाई बहन की मौत, मंदिर का छत गिरने से मजदूर की मौत, मचा कोहराम

 

महराजगंज टाइम्स ब्यूरो : जिले के पनियरा क्षेत्र में आज दो बड़ा हादसा हो गया जिसमें दो मासूम बच्चों समेत एक मजदूर की मौत हो गई। एक मामला कामता बुजुर्ग गाँव का है जहाँ पोखरे में डूबने से भाई बहन की मौत हो गई वहीं दूसरा मामला रजौड़ा कला का है जहाँ निर्माणाधीन मंदिर की छत भरभराकर गिर गया। जिसमें एक मजदूर की मौत हो गई और पांच घायल हो गए। घटना की सूचना के बाद एसडीएम सदर व सीओ मौके पर पहुंच आगे की कार्रवाई में जुटे हैं। 
कामता बुजुर्ग गाँव में पोखरे में डूबने से भाई बहन की हुई मौत 

बताया जा रहा है कि कामता बुजुर्ग गाँव में महेंद्र वर्मा के दो बच्चे छह साल का बेटा सागर और चार साल की बेटी गरिमा खेलते खेलते सड़क किनारे पोखरे में लापता हो गए। परिजनों ने जब बच्चों की तलाश शुरू की उनका शव पोखरे में उतराता हुआ मिला। घटना की सूचना पर सदर एसडीएम मोहम्मद जसीम व सीओ सदर अजय सिंह चौहान पहुंचे और आगे की कार्रवाई में जुट गए। मृतकों के पिता महेंद्र वर्मा जम्मू में आर्मी में डोंगरा रेजिमेंट में तैनात हैं। हादसे के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है वहीं इस घटना के बाद गांव में शोक की लहर है। 
निर्माणाधीन मंदिर का छत भरभराकर गिरा, एक कि मौत 

दूसरी घटना रजौड़ा कला का है जहाँ मंदिर की छत भरभराकर गिर गया जिसमें एक कि मौत हो गई और छह घायल हो गए। यहां काम कर रहे लोग छत के नीचे दब गए जिसमें एक मजदूर की मौत हो गई जबकि 5 घायल हो गए मौके पर काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। रजवाड़ा कला गांव के सिवान में निर्माणाधीन काली मंदिर के छत की ढलाई का काम आज दोपहर चल रहा था छत का काम लगभग पूरा हो गया था इसी बीच दोपहर को काम चलने के दौरान ही अचानक छत भरभरा कर गिर गया इसके नीचे दबने से 70 साल के घरभरण की मौत हो गई जबकि जितेंद्र रामधन शैलेश किशोर व जिताई मलबे के नीचे दबने से घायल हो गए। हादसे की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई और मौके पर भारी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हुए आनन-फानन में घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया इसी दौरान पुलिस भी पहुंची और अस्पताल पहुंचाने में घायलों की मदद की। 

इस संबंध में सदर एसडीएम मोहम्मद जसीम खान ने बताया कि आज पनियरा क्षेत्र में है दो मासूम और एक मजदूर की मौत हो गई। मामला संज्ञान में है जांच पड़ताल की जा रही है।

यह भी पढ़ें : गाड़ी की तुलना में हथियार चलाने की शौकीन हैं महराजगंज की महिलाएं

Comments (0)

Leave a Comment

Related News