Maharajganj

Road Accident : महराजगंज में रफ्तार का कहर, नशे में धुत्त कार चालक ने दो बच्चियों को कुचला, हुई मौत... हादसे का मंजर देख दहले लोग

  

महराजगंज टाइम्स ब्यूरो : श्यामदेउरवा क्षेत्र के बसहिया खुर्द में आज तेज रफ्तार कार ने दो चचेरी बहनों को रौंद कर मौत के घाट उतार दिया। हादसे के बाद कार लेकर भागते समय कार दीवार में टकराया जिससे कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद चीख पुकार मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों चचेरी बहनों के शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 

कार के गति और हादसे के मंजर को देख दहले लोग 

श्यामदेउरवा क्षेत्र के बसहियां खुर्द में आज दोपहर तेज रफ्तार मारुति स्विफ्ट कार की टक्कर से दो चचेरी बहनों की दर्दनाक मौत हो गई। जिससे क्षेत्र में मातम पसर गया और पूरे गांव में चीख-पुकार मच गई। बताया जा रहा है कि वाहन चालक नशे में धुत्त था। कार तेज रफ्तार से गोरखपुर की तरफ से महराजगंज के तरफ जा रही थी। इसी दौरान बसहियां खुर्द के पास सड़क के किनारे बनी नाली के उस पार जाकर दिवाल से टकराया फिर खड़ी स्कूटी में टक्कर मारी उसके बाद दोनो चचेरी बहनों को रौंदते हुए निकल गया। मृतकों की पहचान अंशिका जायसवाल (9) शालू जायसवाल (12) ग्राम बसहियां खुर्द के रूप में हुई।
कार चालक भागते समय कुछ दूरी पर दीवार में टकरा कर रुक गया। इस घटना में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि कार चालक विजय चौधरी हथियागढ़ थाना कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला है। 
सूचना पर पहुंची श्यामदेउरवा पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया घायल विजय चौधरी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परतावल भेजा जहां स्थिति गंभीर देख डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया।
इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक आनंद कुमार गुप्ता ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें : गाड़ी की तुलना में हथियार चलाने की शौकीन हैं महराजगंज की महिलाएं

Comments (0)

Leave a Comment

Related News