अपराध

कक्षा चार की छात्रा के साथ अश्लील हरकत के आरोप पर बौलिया राजा के निजी स्कूल के प्रबंधक के खिलाफ केस दर्ज


-थाना समाधान दिवस के निरीक्षण करने डीएम के साथ पहुंचे एसपी के सामने पहुंचा था मामला, केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस 

महराजगंज टाइम्स ब्यूरो:- 
सदर कोतवाली के बौलिया राजा गांव के एक निजी स्कूल के प्रबंधक पर कक्षा चार की छात्रा के साथ अश्लील हरकत का आरोप लगा है। इस मामले में एसपी डॉ. कौस्तुभ के निर्देश पर कोतवाली पुलिस निजी स्कूल प्रबंधक जगदंबा के खिलाफ छेड़खानी व पॉक्सो एक्ट के तहत केस पंजीकृत कर छानबीन शुरू कर दी है। 
स्कूल में छेड़खानी का यह आरोप एक दिन पहले का है। छात्रा के पिता शनिवार को कोतवाली में अपनी पीड़ित बेटी के साथ फरियाद लेकर पहुंचे थे।  उस समय डीएम अनुनय झा व एसपी डॉ. कौस्तुभ भी पहुंचे थे। छात्रा के साथ प्रार्थना पत्र लेकर पिता एसपी के पास पहुंच गया। एसपी ने इस मामले में कार्रवाई के लिए दिशा निर्देश कोतवाली पुलिस को दिया। पिता ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 24 नवंबर को उसकी बेटी स्कूल में पढ़ने के लिए गई थी। आरोप है कि विद्यालय के प्रबंधक ने उसे अपने कार्यालय में पानी लाने के बहाने बुलाया। अश्लील हरकत कर फोटो खींच ली, बाद में उसे डिलीट भी कर दिया। प्रलोभन दिया कि तुम्हारा फीस माफ कर दिया जाएगा।  प्रबंधक के अश्लील हरकत पर छात्रा अपने परिजनों को बात बताई। इसके बाद पिता पीड़िता के साथ कोतवाली पहुंचा। तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। इस मामले में कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक आनंद गुप्ता ने बताया कि तहरीर के आधार पर प्रबंधक जगदंबा के खिलाफ छेड़खानी की धारा 354 (क) व पॉक्सो एक्ट की धारा 9 एफ/10 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। विवेचना शुरू कर दी गई है। आरोपित की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर : छोटी गंडक नदी में मिला नवजात शिशु की लाश, इलाके में मचा हड़कंप, पुल पर पसरा दिखा खून का निशान, जांच में जुटी पुलिस

Comments (0)

Leave a Comment

Related News