अपराध

बड़ी खबर : छोटी गंडक नदी में मिला नवजात शिशु की लाश, इलाके में मचा हड़कंप, पुल पर पसरा दिखा खून का निशान, जांच में जुटी पुलिस


महराजगंज टाइम्स ब्यूरो : नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के छोटी गंडक नदी में आज सोमवार दोपहर एक दिन के नवजात शिशु की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है।

पुल पर पसरा दिखा खून का निशान, नदी में मिला एक दिन के नवजात शिशु की लाश

घुघली थाना क्षेत्र और नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र को बांटने वाली छोटी गंडक नदी में सोमवार दोपहर एक नवजात शिशु की लाश राहगीरों को दिखी। जिसके बाद इस घटना की सूचना महराजगंज जिले के घुघली इलाके और कुशीनगर के मडार विंदवलिया गांव में पहुंची। कुछ देर में बैकुंठी पुल पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर नेबुआ नौरंगिया थाने की पुलिस और घुघली पुलिस पहुंची। नदी के बीच से पूरब हिस्से में नवजात शिशु का लाश पानी में उतराता दिखा। जिसके बाद कुशीनगर जिले के नेबुआ नौरंगिया थाने की पुलिस ने लाश को नदी से निकलवाया और कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। पुल पर पसरा खून का निशान और नदी में मिला एक दिन के नवजात शिशु की लाश देख लोग तरह तरह के सवाल उठा रहे थे। इस मामले में नेबुआ नौरंगिया थाना प्रभारी हर्षवर्धन सिंह ने बताया की नदी में एक दिन के नवजात शिशु की लाश मिली है। कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया है। जांच पड़ताल की जा रही है।

यह भी पढ़ें : पति की तीसरी शादी का प्रयास देख दूसरी पत्नी ने दर्ज कराया केस