अपराध

इश्क चढा परवान तो प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी,ग्रामीणों ने पहले की धुनाई फिर सात फेरे रचाकर युवती की दुल्हन बनाकर हुई विदाई

 

 

महराजगंज टाइम्स ब्यूरो:- कहते हैं कि इश्क अंधा होता है और इश्क का मारा अच्छे बुरे का फर्क नही कर पाता है।इश्क में डूबा एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके गांव पहुंच गया।युवक के गांव मे पहुँचने की भनक ग्रामीणो को लग गयी और युवक युवती का कारनामा आग की तरह क्षेत्र में फैल गया और काफी उठापटख के बाद दोनो की शादी करवा दी गई।
जानकारी के मुताबिक  एक युवक का अपने बगल के गांव की रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनो काफी दिनों से चोरी छिपे मिलते जुलते रहते थे। इसी बीच प्रेमी युवक  दिन में ही प्रेमिका से मिलने उसके गांव पहुंच गया जहां पर पहले से घात लगाए ग्रामीणों ने प्रेमी और प्रेमिका को रंगे हाथो पकड़ लिया। बताया जाता है कि युवक की धुनाई भी हुई लेकिन लोग मुहँ खोलने से परहेज कर रहे हैं फिर दोनो के परिजनों को सूचना दी।  युवक के परिजन मौके पर मौजूद नहीं रहे फिर ग्रामीणों ने युवती के परिजनों की मौजूदगी में काली मंदिर पर ले जाकर दोनों की शादी करा दी। इस संबध में थाना प्रभारी देवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि मामले की जानकारी मिली है। प्रेमी और प्रेमिका दोनों बालिग थे दोनो ने आपसी समझौते से मंदिर पर शादी कर ली है।

यह भी पढ़ें : निचलौल कस्बे में फैशन प्वाइंट की दुकान से नगदी सहित लाखों का सामान चोरी ,मचा हड़कंप