Maharajganj

ब्रेकिंग न्यूज़ : बारावफात जुलूस में शामिल दो युवक करंट की चपेट में आने से झुलसे, बीआरडी मेडिकल कॉलेज रेफर

महराजगंज टाइम्स ब्यूरो : जिले के श्यामदेउरवा क्षेत्र के पकड़ी दीक्षित गाँव में रविवार को बारावफात जुलूस के बाद बड़ा हादसा हो गया। यहां दो युवक जुलूस निकालने के बाद लोहे का पाइप लिए पिकअप पर सवार हो कहीं जा रहे थे। इसी दौरान हाइपर टेंशन तार की चपेट में आ गए। जिसके बाद दोनों गंभीर रूप से झुलस गए। जिनका इलाज बीआरडी मेडीकल कॉलेज में चल रहा। घटना की सूचना के बाद मौके पर एसडीएम सदर व सदर सीओ पहुंचे। और घटनास्थल का जायजा लिया।
रविवार को सुबह बारावफात जुलूस पकड़ी दीक्षित गाँव से मुस्लिम समुदाय के कुछ लोगों ने निकाला था। जुलूस खत्म होने के बाद दो युवक जुनैद(18) व साहबजादे(23) परंपरागत झंडा लेकर पिकअप पर सवार थे। इसी दौरान ऊपर हाइपरटेंशन तार की चपेट में आ गए। स्थानीय लोगों ने सीएचसी परतावल ले गए जहां डॉक्टरों की टीम ने गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद बीआरडी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।
इस मामले में सदर सीओ अजय सिंह चौहान ने बताया कि पकड़ी दीक्षित गाँव में दो युवक बारवाफात जुलूस के बाद करंट की चपेट में आ गए जिनका इलाज बीआरडी मेडिकल कॉलेज में चल रहा। इस मामले में जाँच कर जरूरी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें : चार उपनिरीक्षक सहित 14 के तबादले, अंकित सिंह बने सोनौली के चौकी इंचार्ज