अपराध

9 करोड़ के चरस के साथ दो गिरफ्तार,नेपाल से दिल्ली ले जाने की फिराक में थे तस्कर

 

महराजगंज टाइम्स ब्यूरो:- सदर कोतवाली व एसओजी स्वाट टीम ने दो अंतरराष्ट्रीय तस्करों को गिरफ्तार किया है।इनके कब्ज़े से 16 किलो चरस बरामद हुआ है। जिसकी क़ीमत 9 करोड़ 60 लाख अंतरराष्ट्रीय बाजार में आंकी जा रही है। पकड़े गए दोनों तस्करों में एक नेपाली नागरिक भी शामिल है। 
 संदिग्ध वाहन चेकिंग के दौरान फरेन्दा रोड सिसवा अमहवा मोड़ के पास से मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्तियों को 16 किलोग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया गया। पकडे गये व्यक्तियों का जामा तलाशी लेते हुए नाम पता पूछा गया तो अपना नाम  जीवन पुत्र मातिवर निवासी भगतपुरवा टोला डुगरपुर थाना बरगदवा ,वहीं दूसरे ने अपना नाम दिपेन्द्र बहादुर वरायली पुत्र चन्द्रबह कामी निवासी दुरागाऊ, थाना व जिला रामेछाप, राष्ट्र नेपाल बताया। जिनके पास से 16 किलो चरस,दो अदद मोबाइल,2960 रूपये भारतीय रूपया व 635 रूपये नेपाल राष्ट्र,एक मोटर साइकिल भी बरामद हुआ। एसपी डॉ कौस्तुभ ने बताया कि नेपाल से तस्करी के जरिए चरस की यह खेप दिल्ली ले जाई जा रही थी। इस बात की जांच की जा रही है कि नेपाल में यह चरस की खेप कहां से लाई जा रही थी इसके साथ ही पूछताछ में जानकारी मिली है कि दिल्ली में एक महिला सिंडिकेट चलाती है जिसके पास यह चरस की खेप पहुंचाते थे। इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें : सनसनीखेज : निर्माणधीन रेलवे ट्रैक पर युवक की जघन्य हत्या, गर्दन रेतकर, चाकू गोदकर, हाथ काटकर 26 साल के युवक का मर्डर, इलाके में मचा हड़कंप