अपराध

घुघली क्षेत्र में टेंट और डीजे संचालक की सड़क किनारे मिली लाश, पिता समेत दो बेटों पर दर्ज हुआ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा

 

महराजगंज टाइम्स ब्यूरो:- घुघली थानाक्षेत्र के बल्लोखास में सोमवार की सुबह 30वर्षीय युवक का शव पुआल में मिला।युवक का शव मिलने से क्षेत्र मे सनसनी मच गयी।स्थानीय लोगो की सूचना पर मोके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
बताया जा रहा है की मृतक युवक जन्मदिन पार्टी में डीजे और टेंट लगाया था। कार्यक्रम खत्म होने के बाद अपने घर सिंदुरिया क्षेत्र के नरायणपुर गांव लौट रहा था जिसके बाद साइकिल सवार से विवाद हुआ और आज सुबह उसकी लाश सड़क किनारे मिली है। 
अपर पुलिस अधीक्षक ने घटना का जायजा लिया बताया कि मृतक सिंदुरिया थानाक्षेत्र के नरायनपुर का निवासी है। युवक बाइक से परसा गिदही गांव से गुजर रहा था जहा बाइक व साइकिल सवार व्यक्ति मे टक्कर हो गयी।घटना के बाद साइकिल सवार व्यक्ति व उसके पुत्रो ने बाइक सवार युवक को बुरी तरह मारापीटा जिससे उसकी मौत हो गयी।घटना के बाद परिजनों की तहरीर पर तीन आरोपियों पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर : छोटी गंडक नदी में मिला नवजात शिशु की लाश, इलाके में मचा हड़कंप, पुल पर पसरा दिखा खून का निशान, जांच में जुटी पुलिस

Comments (0)

Leave a Comment

Related News