अपराध

घुघली में गाय ने गोहरे को पहुंचाया नुकसान, दो पक्षों में भीषण मारपीट, 5 रेफर, गांव में पुलिस बल तैनात

 

महराजगंज टाइम्स ब्यूरो : घुघली थाना क्षेत्र के भिसवा उर्फ कोटिया गांव में आज दो पक्षों में जमकर मारपीट हुआ है। इस मारपीट में छह लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं जिसमें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घुघली में इलाज के बाद पांच लोग जिला अस्पताल रेफर किए गए हैं। मामले में घुघली पुलिस समुचित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

गाय ने गोहरा को पहुंचाया नुकसान तो जमकर चले लाठी डंडे 

मंगलवार सुबह भीसवा उर्फ कोटिया गांव में शिवनाथ यादव की गाय सूरज गौड़ के घर के बाहर रखे गोहरा को नुकसान पहुंचा दी। जिसके बाद दो पक्ष आपस में भिड़ गए। जिसमें जमकर मारपीट हुई और लाठी डंडे से एक पक्ष दूसरे पक्ष पर हमला बोल दिया। जहां दोनों पक्षों से छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घुघली में डॉक्टरों ने किया। जिसमें पांच गंभीर रूप से घायल लोगों को जिला चिकित्सालय इलाज के लिए भेज दिया गया। घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची शांति व्यवस्था कायम की। 
इस मामले में घुघली थाना प्रभारी योगेश कुमार सिंह ने बताया की भिसवा उर्फ कोटिया में दो पक्षों के बीच मारपीट हुई है। घायलों का इलाज जारी है। एक पक्ष की गाय दूसरे पक्ष के गोहरे को नुकसान पहुंचाया है जिसके बाद यह घटना कारित हुई है। मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें : पति की तीसरी शादी का प्रयास देख दूसरी पत्नी ने दर्ज कराया केस