अपराध

ब्रेकिंग न्यूज : अंडा खाने के बाद हुआ विवाद, बकुआ से गला रेतकर 3 चचेरे भाइयों ने कर दी दोस्त की निर्मम हत्या, खौफनाक मर्डर से दहल उठा घुघली इलाका


महराजगंज टाइम्स घुघली:  घुघली क्षेत्र के घुघली नगर वार्ड नंबर 10 निवासी लापता चंदन(15) की लाश आज कोठीभार थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव किनारे मिली है। लाश मिलने की सूचना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची घुघली पुलिस शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। घटनास्थल पर पहुंच सीओ सदर और एएसपी ने भी निरीक्षण किया। 

गुरुवार को देर शाम घर से चचेरे तीनों भाइयों ने बाइक पर ले गए दोस्त चंदन को 

पुलिस और मृतक चंदन के पिता राम किशोर के मुताबिक गुरुवार को देर शाम मृतक चंदन के घर से तीनों आरोपी ने एक ही बाइक पे चंदन को बैठाकर ले गए। उसके बाद से चंदन घर नहीं लौटा तब शनिवार को मृतक चंदन के परिजन घुघली थाने पर गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराए। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने चंदन के तलाश में जुट गई। और चंदन को साथ में ले गए दोस्तों से पूछताछ शुरू की। 

आरोपी निखिल की निशानदेही पर लाश के पास पहुंची पुलिस 

पुलिस ने बताया की चंदन की हत्या अहिरौली गांव में गंडक नदी किनारे तीन चचेरे भाइयों ने की थी। इसमें आरोपी निखिल जो नाबालिग है उसने पुलिस को बताया की चंदन की हत्या गुरुवार रात में अहिरौली गांव में केले के खेत में बकुआ से काट कर की। उसके बाद उसकी लाश नदी किनारे फेंक कर फरार हो गए। पुलिस ने निखिल की निशानदेही पर घटनास्थल पर पहुंच कर लाश को बरामद कर लिया। 

ढोढीला चौराहे के समीप देशी शराब के सामने अंडे की दुकान पर 115 रुपए अंडे के लेन देन के बाद हुआ था विवाद 

पुलिस के जांच में यह बात सामने आई की सभी तीनों आरोपी मृतक चंदन को उसके घर से लेकर ढोढिला चौराहे पर देशी शराब की भट्टी के सामने अंडे की दुकान पर सभी अंडा खाए। उसके बाद 115 रुपए लेन देन को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद अहिरौली गांव किनारे ले जाकर धारदार हथियार बाकुआ से गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी। 

इस मामले में एसपी डॉक्टर कौस्तुभ ने बताया की तीन चचेरे भाइयों ने 115 रुपए अंडे खाने के विवाद के बाद चंदन की हत्या की थी। सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जा रही है। पीएम रिपोर्ट और साइंटिफिक एविडेंस के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें : भारत नेपाल सीमा से सटे गांव में एसएसबी और पुलिस ने घेराबंदी कर भारी मात्रा में नशीली इंजेक्शन के साथ चार अभियुक्तों को किया गिरफ्तार