अपराध

दुस्साहस : घुघली में पुलिस के सामने ऑटो चालक को दौड़ा दौड़ाकर पीटा, मचा अफरा-तफरी


महराजगंज टाइम्स ब्यूरो : नगर पंचायत घुघली के सुभाष चौक पर सोमवार दोपहर सरेआम पुलिस कर्मियों के सामने ऑटो चालक को कुछ लोगों ने पीटना शुरू कर दिया। ऑटो चालक जान बचाने के लिए भागने लगा लेकिन आरोपित उसे दौड़ा दौड़ा कर पीटने लगे। इससे सुभाष चौक पर अफरा तफरी मच गई। लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। पुलिस सामने खुलेआम गुंडई का तांडव देख लोगों ने वर्दी पर सवाल उठाना शुरू कर दिया। उसके बाद मौके पर मौजूद डायल 112 में तैनात पुलिस कर्मियों की तंद्रा टूटी। मारपीट करने वाले दो आरोपियों को पुलिस पकड़ कर ले गई।
घुघली के सुभाष चौक पर ऑटो चालक आया। हर दिन की तरह स्थिति सामान्य थी। तभी अचानक कुछ लोग स्टैंड शुल्क वसूल करने लगे। चालक कुछ पैसा दिया। कुछ बाद में देने के लिए कहा। आरोप है कि इसी बात को लेकर स्टैंड के ठेकेदार के गुर्गे ऑटो चालक से कहासुनी के बाद पीटने लगे। ऑटो चालक मदद के लिए चिल्लाने लगा। पर, घटना स्थल के समीप ही मौजूद डायल 112 के कर्मी तमाशबीन बने रहे। देखते ही देखते ही भीड़ जमा हो गई। सभी लोग कभी पुलिस कर्मियों की तरफ देख रहे थे और कभी ऑटो चालक की धुनाई की तरफ देख रहे थे। पुलिस के सामने पिटाई को लेकर बात शुरू होने के बाद डायल 112 के कर्मी हरकत में आए।दो आरोपितों को पकड़ पुलिस चौकी ले गए। तब जाकर मामला शांत हुआ। नगर चौकी इंचार्ज अवधेश सिंह ने बताया कि मामले में जांच पड़ताल की जा रही है।

यह भी पढ़ें : आराधना मौत मामला : पुजारी पर दर्ज हुआ हत्या का मुकदमा, सवालों के घेरे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट, लखनऊ में विशेषज्ञों की टीम खोजेगी मृत्यु का कारण

Comments (0)

Leave a Comment

Related News