Maharajganj

ब्रेकिंग न्यूज़ : आकाशीय बिजली गिरने से दो की मौत दो लोग झुलसे... खेत में धान की रोपनी करने के दौरान हुआ दर्दनाक हादसा, परिजनों का रो रोकर बुरा हाल

 

- निचलौल तहसील क्षेत्र के दो गाँव में गिरी आकाशीय बिजली

- पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा 

- घायलों का निचलौल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा इलाज

महराजगंज टाइम्स ब्यूरो : जिले के निचलौल तहसील क्षेत्र में आकाशीय बिजली गिरने से एक नाबालिक लड़की समेत दो की मौत हो गई। वहीं दो लोग झुलस गए। घटना आज सुबह खेत में धान की रोपनी करने के दौरान हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 
निचलौल तहसील क्षेत्र के डिगहि गाँव में धान की रोपनी करने के दौरान खेत में आकाशीय बिजली गिर गई। डिगही गाँव के दक्षिण टोला निवासी निवासी रघुवर नायक (45) व इसी गांव के राजेश्वर सिंह की पुत्री खुशी (16) गांव के पूरब लमुहा पोखरा के आगे ग्राम बढ़ैपुरवां के सीवान में धान की रोपाई करने गए थे। इनके साथ गांव के और भी मजदूर काम कर रहे थे। इसी बीच मौसम खराब होने से आकाशीय बिजली गिरने से दोनों इसकी चपेट में आ गए। साथ में काम कर रहे मजदूर तत्काल दोनों को निचलौल सीएचसी लेकर पहुंचे। सीएचसी के डॉक्टरों ने मेडिकल परीक्षण कर दोनों को मृत घोषित कर दिया है। दोनों की असमय हुई मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं रौतार गाँव में भी आकाशीय बिजली गिरने से दो लोग झुलस गए जिनका इलाज निचलौल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। 

इस संबंध में निचलौल एसडीएम सत्य प्रकाश मिश्रा ने बताया कि आज सुबह धान की रोपनी के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से दो लोगों की मौत हो गई। वहीं रौतार गाँव में आकाशीय बिजली गिरने से दो लोग झुलस गए हैं। जिनका इलाज निचलौल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है।

Comments (0)

Leave a Comment

Related News

Most Popular